Media Sarkar

Close

भाजपा और कांग्रेस के बाद ‘ललित’ बम के लपेटे में आई ‘आप’

नई दिल्ली: आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के ट्वीटर हैंडल ने एक और गोला आज फेंका। ललित मोदी के ट्वीटर गोलों से बेदम हो रही भाजपा और कांग्रेस के बाद आज निशाने पर अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी रही। ललित मोदी ने अपने ताजा ट्वीट में 'आप' नेता राहुल मेहरा को लेकर एक ट्वीट किया है। ललित मोदी ने अपने ट्वीट में बताया है कि कैसे आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता और दिल्ली सरकार की तरफ से हाई कोर्ट में स्टैंडिंग काउंसिल राहुल मेहरा ने उनसे आईपीएल के दूसरे सीजन में सभी आठ स्टेडियम में फूड और बेवरेज सप्लाई करने के राइट्स मांगे थे। ललित मोदी ने अपने ट्वीट में उस चिट्ठी को भी अटैच किया है जो उन्हें राहुल मेहरा ने लिखी थी।

टीवी डिबेट में पार्टी के लोकप्रिय चेहरा रहे राहुल मेहरा ने कहा है कि उन्होंने सिर्फ प्रस्तावित प्रॉजेक्ट पर अनुरोध किया था। पूरे मामले के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने राहुल मेहरा से किनारा कर लिया है। पार्टी नेता कुमार विश्वास का कहना है, 'राहुल मेहरा पार्टी में फिलहाल किसी पद पर नहीं हैं और अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो वे दंड का भागी है। उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ एक लीगल पद पर हैं।'

उल्लेखनीय है कि राहुल मेहरा को लेकर यह खुलासा तब हुआ है जब आम आदमी पार्टी ललित मोदी से संबंधो को लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से इस्तीफे की मांग कर रही है।

ललित मोदी ने राहुल मेहरा को जो चिठ्ठी ट्वीटर पर सार्वजनिक की है वो पत्र राहुल मेहरा ने ललित मोदी को अक्टूबर 2008 में लिखी थी। इस चिट्ठी में मेहरा ने न केवल ललित मोदी से 2003-04 के दौरान बने अपने गहरे रिश्ते का हवाला दिया है। राहुल मेहरा ने अपनी चिट्ठी में ललित मोदी की तारीफ करते हुए लिखा है लालफीताशाही और आपसी मतभेद के बावजूद आप में खेल के प्रति जुनून, दृढ़ संकल्प, प्रगतिवादी तेवर, प्रोफेशनलिज्म और गजब की स्किल है।

ललित मोदी के ट्वीट के जवाब में राहुल मेहरा ने ट्वीट में कहा, 'ललित मोदी आपसे कोई शिकवा नहीं है। मैंने हमेशा से आईपीएल के रूप में एक बढ़िया प्रॉडक्ट के लिए आपका नाम लिया है लेकिन अब यह भयानक रूप से गलत रास्ते पर है। 2008 में आईपीएल शुरू ही हुआ था। शुक्र है कि हमें राइट्स नहीं मिले। मैं आपसे उम्मीद करता हूं कि अभी और खुलासा करेंगे। जब आप क्रिकेट में नहीं थे तब बीसीसीआई को कोर्ट में ले गया था।'

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Loading...
Loading...