Oct 11, 2016

ये वक्त देश के लिए जान देने वाली सेना के साथ खड़े होने का है: अमिताभ

Media Sarkar Desk

Share This

नई दिल्ली। 11 अक्टूबर। आज सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए अमिताभ ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। इस मौके पर उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा अपना नाम अगले राष्ट्रपति के तौर पर लिए जाने पर भी जवाब दिया।

अमिताभ ने कहा कि शत्रुघ्न बाबू मजाक करते हैं, उनका बचपना है, ऐसा नहीं होगा। अमिताभ ने इस मौके पर उरी में हुए आतंकी हमले और भारत-पाक के बीच जारी तनाव पर लोगों को संदेश दिया कि वो इस वक्त बाकी बातों को छोड़कर एकजुट हों। उन्होंने कहा कि ये वक्त एकजुट रहने और पूरी ताकत से अपनी सेना के साथ खड़े रहने का है, जो अपनी जान देकर हमारी हिफाजत कर रहे हैं। पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने को लेकर उन्होंने कहा कि इस सब पर बात करने का ये सही वक्त नहीं है।

वहीं अमिताभ ने कहा कि वो भविष्य में भी फिल्मों में काम करते रहेंगे और दमदार भूमिकाएं निभाएंगे। उन्होंने कहा कि हम समाज को ध्यान में रखकर फिल्म नहीं बनाते। अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज ‘पिंक’ में लड़कियों की आज़ादी को लेकर लंबी बहस हुई थी। इस फिल्म को ख़ूब तारीफें भी मिलीं। इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा रही और इसे समाज पर अच्छा प्रभाव डालने वाली फिल्म कहा गया।

अमिताभ ने कहा कि उनके द्वारा बनाई गई फिल्मों से अगर समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़े, तो ये बहुत खुशी होती है। अमिताभ बच्चन ने 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी को उनके जन्मदिन के लिए भी बधाई दी। वहीं उन्होंने आमिर खान की भी खूब तारीफ की। कहा कि आमिर के साथ काम करना बड़ी बात है। अमिताभ ने कहा कि उनको केक काटने और मोमबत्ती जलाने की बात कभी समझ में नहीं आई। उन्होंने कहा कि अब तो केक उठा के मुंह पर पोत देते हैं, ना जाने ये क्या नया शुरू हुआ है। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान अपने जन्मदिन आ रही ढेर सारी बधाइयों के लिए सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

Facebook Comments

Article Categories:
Big Breaking

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*